एसबीआई में, ग्राहक की संतुष्टि के उच्च मानकों को सुनिश्चित करना हमारे उद्देश्य का महत्वपूर्ण भाग है. उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए, हमने आपकी परिवेदना और सुझावों को समझने हेतु त्वरित, पहुँचयोग्य और प्रतिसादात्मक प्रणाली को अपनाया है.
यदि प्रतिसाद आपकी अपेक्षा के अनुरूप न हो, तो आप अपनी शिकायत को क्षेत्रीय परिवेदना निवारण अधिकारी को भेज सकते हैं
यदि आप अपनी शिकायत के समाधान से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप उसे नीचे दिए गए हमारे परिवेदना निवारण अधिकारी, प्रमुख – क्लाइंट रिलेशनशिप, को भेज सकते हैं
यदि आपकी शिकायत को अधिकारी को भेजने के बाद भी आपकी संतुष्टि के अनुसार उसका समाधान नहीं किया गया है, तो आप निवारण के लिए सीधे बीमा ओम्बड्समेन से संपर्क कर सकते हैं
यदि आपके कोई सुझाव हैं, तो कृपया हमसे नीचे दिए गए पते पर बेझिझक संपर्क करें: